बैटरी चार्जिंग नहीं हो रही है 
Battery Not Charging Problems Solution in Hindi 
अगर मोबाइल फोन की बैटरी चार्जिंग नहीं हो रही है या  चार्जिंग हो रहा है ऑइकॉन मोबाइल स्क्रीन पर चढ़ता-उतरता नहीं बता रहा है तो सबसे पहले 8-10 बार चार्जिंग सॉकेट में नया चार्जर लगाकर देखे। चार्जिंग नहीं हो रहा है दोस्तो चार्जिंग होगा कैसे खराबी मोबाइल के अंदर है बॉस। 


कई बार बैटरियाँ अन्य चार्जर को सपोर्ट नही करती है तो हमेशा बैटरी के सपोर्ट चार्जर को ही इस्तेमाल करे इससे बैटरी की आयु बढ़ती है। Dear Friends आइये जानते है कि बैटरी चार्जिंग नहीं होने की खराबी ठीक आखिर करे कैसे। 

Battery and Charging Solution
Mobile Battery Not Charging Problems Solution in Hindi On Mobi Tech Career



मोबाइल रिपेयरिंग में खराबियाँ को ठीक करने के लिये हमेशा स्टेप बाइ स्टेप चले तो लाजमी है फिर से खराबी को चैक करना आपको को ही है इसलिये Shortcut नहीं Step to Step चले इससे खराबी को पता करने में आसानी होती है मेरे स्मार्टफोन के दोस्तो।




बैटरी चार्जिंग नहीं होने की खराबी को स्टेप से स्टेप ठीक करना सीखना -
Battery Not Charging Problems Solution in Hindi


सभी मोबाइल Brands के मोबाइल फोन की Battery Charging नही होने की सभी हार्डवेयर खराबियों को स्टेप से स्टेप ठीक करना सीखने के साथ पुरा मोबाइल फोन रिपेयरिंग कोर्स स्टेप से स्टेप हिन्दी में सीखने के लियें Advance Mobile Phone Repairing Course ई-बुक को Download Now बटन पर क्लिक करके अपने मोबाइल फोन में तुरन्त डाउनलोड करें.
Advance Mobile Repairing Course Hindi E-Book
Download Now



E-Book को Buy करने से सेकर Download तक का तरीका जानें - CLICK HERE

Join Our Telegram Channel - Click Here